Originally posted by: MafiaQueen17
Sudden change of heart π€ͺ
Mai khud hairan huπ€ͺ
Agar 2 saal pehle wale logo ko pta lga toh mujhe hypocrite bolengeπ€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MafiaQueen17
Sudden change of heart π€ͺ
Mai khud hairan huπ€ͺ
Agar 2 saal pehle wale logo ko pta lga toh mujhe hypocrite bolengeπ€£
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haha ππ€£
Mujhe laga tha jab tak vapis aaungi
Ek do update aa chuki hongi
But hui niπ
Tere hi wait hai...
Tu kise shadi karegi k se ya Aryan se...
Originally posted by: SilentEyes7
Kaise ho soni???
Good n u?
Originally posted by: MafiaQueen17
Aaj koi he nahi arul,Neha, maria π€
Mujhe you vul geyiπ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mai khud hairan huπ€ͺ
Agar 2 saal pehle wale logo ko pta lga toh mujhe hypocrite bolengeπ€£
Mood swingsπ€ͺ
ππ
Usne afternoon mein bola tha k update ready hai
Hiiiii bhabhiπ€Originally posted by: SoniRSippu21
Hi Maniiπ
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe you vul geyiπ
Tu yaha already he
arul to waise bhi eid ka chaand ban gai haiOriginally posted by: MafiaQueen17
Aaj koi he nahi arul,Neha, maria π€
Maria kaha reh gai...wo to aa jati hai roz