Originally posted by: EmeraldPrincess
haan abhi dobara padha tab dikhaπ€£
maine kya bana diya dialogue koπ€£
π€£π€£
Waise wo version bhi sahi hi hai π€ͺ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan abhi dobara padha tab dikhaπ€£
maine kya bana diya dialogue koπ€£
π€£π€£
Waise wo version bhi sahi hi hai π€ͺ
Wo ,ye ,ae , o me kya rakha he π€£
Aage dekh kudrat karishma bokhla kese bhari bhari word he π€£
Originally posted by: -Ayushi-
Phaila hua business hai VR industriesπ€£
Jahan VR logo hona chahiye wahan toh hai nahi π€ͺ
Vansh ki shoe pe, landline pe, paper pe, riddhima ki ring pe har jagah VR logo π€ͺ
Kahan hona chahiye but hai nahi? π€
Originally posted by: .shivi396
Wo qudarat ka Karishma matlab Twin ki baat kar raha hai utna samajh aayaπ€ͺ
boss ka bheja fry abhiyaan chal raha hai abhiπ€£
Originally posted by: .shivi396
Ab jo hai wo hai,kya kar sakte hai humπ
πππ
Originally posted by: merryyura
Vansh ki shoe pe, landline pe, paper pe, riddhima ki ring pe har jagah VR logo π€ͺ
Kahan hona chahiye but hai nahi? π€
Underwear π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Ye kudrat ka ek esa karishma he jisey dekh kar me bhi bokhla gaya tha π³π
Judwa ko dekhke shydπ³
But asal mein khud ki tareefπ€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Wo qudarat ka Karishma matlab Twin ki baat kar raha hai utna samajh aayaπ€ͺ
I think agar Vihaan koi hai bhi toh woh doppelganger hoga, twin bhai nahi π€
boss pe fit baithta haiπ€£
Agar "Woh" hai to Vansh ne likha hai
"Tu" hai to Vihaan neπ€ͺπ€£π€£