Me bhi har roz 1 baar girati huπ€ͺ
Office me jab girta hai to meri ma'am baju me se "Aajno aapno koto puro ne shivangee?" dialogue marti haiπ
Pakka jaayengeππΌ
Me bhi har roz 1 baar girati huπ€ͺ
Office me jab girta hai to meri ma'am baju me se "Aajno aapno koto puro ne shivangee?" dialogue marti haiπ
Pakka jaayengeππΌ
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi ho raha mujse gif post π₯Ίπ₯Ί
Mein tujhe process dm karu
Pata nahi Drama to nahi kiya par feel aate hai Dramatic wali teri baato se,Matlab mazedaar waliπ
Abe chup kar...
Tu hai
Originally posted by: SilentEyes7
Mein tujhe process dm karu
Kar me bore ho rahi hu π€£
Originally posted by: SilentEyes7
Tu hai & Mariya bhi...π€ͺ
Mariya ka pata hai mujhe,par me kyu hunπ€ͺ
Originally posted by: Manisha_IF
bataya tha maine
Yaad hai sab puch rahe the mujhe to us din bata diya tha par tu bhul gai
Mujhe yad hai tera
Bol Kya hai mera...
Birthday thread link de...
π€£π€£
Abhi dekhna aake bolegi,Me kaha drama karti hunπ€ͺπ€£
Kisi bhi angle se nahi khooni chudail
Ek chudai cute kaise ho sakta hai?
Tujhse yeh jhoot kisne bola ke tu cute hai? ππ
Are me kaha achchi edit banati hu jo mujhe nominate kiya nehu na...
Mujhe sharm aa rahi haiπ