Originally posted by: SilentEyes7
To jaldi kar...
Mera promotion Meri birthday se pehle ho na chaiye...
π³kab he teri BD?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: SilentEyes7
To jaldi kar...
Mera promotion Meri birthday se pehle ho na chaiye...
π³kab he teri BD?
Maine tujhe dramatic bana diyaOriginally posted by: MafiaQueen17
π³kab he teri BD?
Originally posted by: Manisha_IF
Maine tujhe dramatic bana diya
π€¦ββοΈππ₯Ί
Originally posted by: RishiGirl
At 2.20pm
I made my mom and sister wake me up at 2pm today as I had to go to the salon ππ
Good...ππΌ
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene bhi 2 saal baad he liye he abhi phone mene S8 ka glass todd diya tha wo ghussa mummy ka abhi thanda hua π€£
Muje bts k concert me jana he π€ͺ
Dekhte he kya hota he socha to mene bhi tere jesa same he hai aaye to thik he nahi toh near by country he dekhni padegi π
Mummy ke liye phone, phone hai 10K ya 20K tu WA use kar sakti hai Call and Msg then good wala funda haiπ
Ok Agar whether India or somewhere else saath me jaayege BTS concert meππΌ
are maine sahi kiya haiOriginally posted by: MafiaQueen17
π€¦ββοΈππ₯Ί
Tu nish aur arul sabse jyada drama karte ho yaha
Originally posted by: RishiGirl
Actually yaaar
Donβt know why they do this
Vansh better be removing this bun from her
Let's hope he does
Originally posted by: MafiaQueen17
π³kab he teri BD?
24th July 8 month baad...
Bohot time hai...
Aram se promote ho jaugi...
Originally posted by: SilentEyes7
To jaldi kar...
Mera promotion Meri birthday se pehle ho na chaiye...
Tera promotion?,Teri birthday?π€ͺ
Kab hai tera BDay?
8 month baad...π€£