Chal rahi haiπ
I'm just waiting kab khatam hoga aur kab phone lene jayungi, xm ki padhi hi nhi mujhe iss baar jitna phone ki padi haiπ€ͺ π€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Chal rahi haiπ
I'm just waiting kab khatam hoga aur kab phone lene jayungi, xm ki padhi hi nhi mujhe iss baar jitna phone ki padi haiπ€ͺ π€£
Originally posted by: .shivi396
Itna small fonts me likha to sahiπ
Wo kya hai?!
Thoda detail me bata
MF mein ekdam 1st mein Dekh...
Originally posted by: .shivi396
Link share kar mujhe bhiπ
Chill,bilkul nahi dikhega aisa nahi par kam dikhega
Thik he aati rehna ππΌ
My tae tae
https://www.instagram.com/p/CDRuCIMpC8W/?igshid=1lps9i91qlr78
Rishmi ji
Originally posted by: AppleOfEye
Chal rahi haiπ
I'm just waiting kab khatam hoga aur kab phone lene jayungi, xm ki padhi hi nhi mujhe iss baar jitna phone ki padi haiπ€ͺ π€£
Ohh π
Konsa lene wali he ye socha ?
Originally posted by: .shivi396
Itna small fonts me likha to sahiπ
Wo kya hai?!
Thoda detail me bata
Originally posted by: AppleOfEye
Dekhke ayi..tere upar Any di ka bhi nomination dekhaπ³
Aur mujhe kuch idea bhi nahi tha in sab k baremeiπ€ͺπ€ͺ
π€£π€£π€£
Tu nominated hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Rishmi ji
Nishu π€
Soch rhi hu..Not decided yetπ
Arey yaar main dar gayi thi pehle ki mera naam kyu hai yahaπ€ͺ
Phir dekha mamla kya haiπ€£