Originally posted by: .shivi396
Pata thaπ
Ab tu yahi rehna ya Rakhna bolna chahti haiπ€ͺ
Kya kiya Sundaye aaj?
Her page pe tera post hona cahiye ab π€ͺ
Kuch nai subah se muje tae fever he chada he π€ͺinsta pe clips dekhne me lagi thi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Pata thaπ
Ab tu yahi rehna ya Rakhna bolna chahti haiπ€ͺ
Kya kiya Sundaye aaj?
Her page pe tera post hona cahiye ab π€ͺ
Kuch nai subah se muje tae fever he chada he π€ͺinsta pe clips dekhne me lagi thi
Originally posted by: .shivi396
Kya kardi aur Kise?π€ͺ
I asked the sameπ€£
Me gum ho chuki hu tae ko dekhne me
Uper se min ho oppa ko laga k baithi he me kese ignore kar sakti hu
Hello partner π€
Originally posted by: MafiaQueen17
Me gum ho chuki hu tae ko dekhne me
Uper se min ho oppa ko laga k baithi he me kese ignore kar sakti hu
Hello partner π€
Mariya sweetheart good evening...
Originally posted by: SilentEyes7
Mariya sweetheart good evening...
Sweetheart π²
Kya kaand he bhai π€
Good evening
Originally posted by: MafiaQueen17
Her page pe tera post hona cahiye ab π€ͺ
Kuch nai subah se muje tae fever he chada he π€ͺinsta pe clips dekhne me lagi thi
Har post pe mera postπ²
Me abhi Asfi ko boli ki me iss week jyada nahi aaungi forum pe
Ahh Tae fever is good for health,Me bhi Kpop/KDrama crack dekh rahi thi YT peπ€ͺπ€£
Itna small fonts me likha to sahiπ
Wo kya hai?!
Thoda detail me bata
Originally posted by: MafiaQueen17
Me gum ho chuki hu tae ko dekhne me
Uper se min ho oppa ko laga k baithi he me kese ignore kar sakti hu
Hello partner π€
Haan Samajh rhi thiπ
Kaisi hai partner?π€
