Originally posted by: ..RiMi..
Aur tum uska quote edit karo 🤣🤣🤣
Ok😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Aur tum uska quote edit karo 🤣🤣🤣
Ok😊
Humko koi farak nahi padta... Besharam hai hum... Ani ki aasuo mei bhi hum ussi shakal hi tadte hai😆
Ailla! Mai Akshu hu behena
Sorry Akshu..Phir galati ho gayi..😆
tune start kiya tha na yeh kupratha... Kureeti...
Yahi soch toh badalne aayega Anirudh ☺️
tum bhi Ani tadofying gang mein ho🤗Haila,humko pata nahi tha🤪Humko koi farak nahi padta... Besharam hai hum... Ani ki aasuo mei bhi hum ussi shakal hi tadte hai😆
Originally posted by: spacebutterfly
Rimi ko hi roohafza itna pasand h🤪🤣
Aww..sach mein..Main usko bohot saare roohafza lakar mera matlab uski bottle lakar dungi🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Asfi she has written it on purpose 🤣 fifa k liye🤪
A stupid confession... Whwnever you mention Asfi and Afifa by name, I always get confused who is who😆 as in user name mei 🤣 every time I think for a moment!
Humko koi farak nahi padta... Besharam hai hum... Ani ki aasuo mei bhi hum ussi shakal hi tadte hai😆
Tumpar bhi bhaari asar hua hai lagta hai..🤪
Ya phir sach much so gayi hogi... Socha hoga jab baki log uth jayenge tab mai uth jaungi😆
Haan achhi neend nikaal rhi hogi 🤪