Aaj me kahi nomination karne vali hu
Par kuch chize mujhe samaj nahi aa rahi yar
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aaj me kahi nomination karne vali hu
Par kuch chize mujhe samaj nahi aa rahi yar
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jaise jaise time beet raha
Mujhe wo aur jyada Achhe lagne lage hai
Merese wait ni hota next episode kaπ
Wo scene kitna pyara tha jab virat n sai ek dusre ko pillow bridge k beech se dekh rahe theβ€οΈ
Ab mera dil aa gaya hai SaiRat aur PurVir pe...
Mere do pyaare couple
Originally posted by: Manisha_IF
Ab mera dil aa gaya hai SaiRat aur PurVir pe...
Mere do pyaare couple
Iss time pe mere favourite hai sairat
PurVir kon hai?
Originally posted by: Manisha_IF
Kon hai wo log jinko ye sab pata nahi hota ki EDT forum ke members post karte hai...mod nahi
Newbies π€
2 Newbie mujhe DM kiya ... asking permission to post in CC
abhi tak dono ne entry nahi maari hai π€ͺ
AnyDi david kaisa hai ab???
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Good afternoon nishaπ€
Ginni kaisa hai tu???
Originally posted by: SilentEyes7
AnyDi david kaisa hai ab???
a little better
but abhi tak puri tarah teek nahi hua hai π
Newbies π€
2 Newbie mujhe DM kiya ... asking permission to post in CC
abhi tak dono ne entry nahi maari hai π€ͺ
Bula lo unko...
Masti karenge yaha sabke saath
Waise maine is page pe sabse upar jo post rakha hai usme mujhe kuch samajna tha
Khana khaya kuch...
Kuch medicine diya???