Originally posted by: Siddiquie
are voh dekh liya toh i'll pass out😃😃🤪
Achha hai fir kal uthna 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
are voh dekh liya toh i'll pass out😃😃🤪
Achha hai fir kal uthna 👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Rimi ka Vm dekhi kya..🤪
Ani ke hamshakal ko bulana padega tumhara ilaaj karne ke liye..🤪🤣
Nehi esa mat karo... Phir ye ladki bachegi nehi🤣🤣
voh kya hamara ilaaj karega,voh khud hi talli ho rakha hai aajkal🤪🤪Originally posted by: Scarlett_15
Rimi ka Vm dekhi kya..🤪
Ani ke hamshakal ko bulana padega tumhara ilaaj karne ke liye..🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Rimi ka Vm dekhi kya..🤪
Ani ke hamshakal ko bulana padega tumhara ilaaj karne ke liye..🤪🤣
Hai VM ke neeche vo bhi 🤣
Ilaaj ke liye Kapaal baba ko bulaane pdega 🤣
Originally posted by: listmist
So true😒 main abhi bhi sad hu is baat ko lekar😒 jab episode aayega to kya honga😭 i seriously hope there's some twist😒
Haan yaar jab yaad ajata hai toh dar lagta hai 😭😭
Haaan kaise dekhenge episodes 😒😒
Originally posted by: Apsana14
Nehi esa mat karo... Phir ye ladki bachegi nehi🤣🤣
Isiliye to boli..Ek hi baar mein kissa khatam🤣
Originally posted by: listmist
So true😒 main abhi bhi sad hu is baat ko lekar😒 jab episode aayega to kya honga😭 i seriously hope there's some twist😒
That is going to be a very bad move from makers side.. after this they might have to bring a new character as Ani’s friend ... then instead of doing that why don’t they simply continue Saurabh ?? 🙄🙄 (unless the actor got some new project !!)
Pata nai last week Tuesday se roz 6 bje aa jaata hai episode 🤪 abb toh aadat si ho gyi hai 🤣 I am so thankful TV me nahi dekhna pad rha tha🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Hai VM ke neeche vo bhi 🤣
Ilaaj ke liye Kapaal baba ko bulaane pdega 🤣
Isko tincture do🤣