yupOriginally posted by: katzenjammer
Surely they both had a fling yaar.. but jo bhi hai unka maamla hai
shadi ka baad bhi mamla garam lagrha 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yupOriginally posted by: katzenjammer
Surely they both had a fling yaar.. but jo bhi hai unka maamla hai
shadi ka baad bhi mamla garam lagrha 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Sallu to abjinav- woh msgs kyu dekhne hai aap ko? 'hey baby, what are you doing tonight'.. it's enough.. enough now...why do u wanna see those msgs 😂😂😂😂
jab legal matter aya sallu aisa lga experience se bol rha hai ek par iska court mai rehta hai 😂😂
Salman is on which side? LoL 😆
daddy likes Kavita toh usey nahi bol sakte and channel likes ruby toh usey bhi support karna padega 🤣
Catch 22 situation 😆
Kya kiya jaaye🤔
Chalo patiyo ko dhote hai 😎 🤣
Tum 2050 mn bhi Rahul dikhayga to iski 2015 ki tweets ki baat hi karogay😂😅
Kuch aur lao..he had uttered nonsense in show too😂
Maza aagya bhai. Salman ne kya confront kiya hai gadhe Ronit ko. Kavita k muh mein jabaan nikal gyi. 🤣 Salman said Ronit is a donkey....👍🏼🤣 who defamed Kavita 🤣 ..... Kavita agreed to this. Jillat k laddoooss🤣🤣
8 saal purane baat ukhaad rahe Kavita Ronit. Ruby Abhinav looked so fiercely solid and came out stronger. Aur daalo ilzaam Abhinav par.....
Ab Bachi hui Izzat k b parkhacche udda diye Kavita aur Ronit ne.... Shameless couple. 🤣🤣
Thank you Salman!! For defending Abhinav and Rubina. 😳🤗
Originally posted by: attiya1.3
I don't get why ppl leave proofs of nadaan ghaltiyan🤦
All forum wasis : never leave msg of any sort of your ons or fling 😇 maybe your ex turns out to be kk inspired😂
yes plz take a note 🤣
Kavita and Abhinav dono hi ghatiya hai.. bringing their past for show.
Rubina ki koi galti nahi hai.
Originally posted by: TrickyMind
Sallu to abjinav- woh msgs kyu dekhne hai aap ko? 'hey baby, what are you doing tonight'.. it's enough.. enough now...why do u wanna see those msgs 😂😂😂😂
Abhinav could have said aise koi type ke messages the hee nahin. But he just shut up after hearing that.😃😃
Ohhhhoooooooooo extreme level footage to Rubina Abhinabh pura adha ghanta kay liyee woh bhi bahar ka topics
also full sympathy to rubina awww
keya planning hain BB ka 👏
sallu bane Rubinabh ka Wakeel 😎
and BB is Bias for eijaz
Nalla masterblind is evicted for doing violence with Arshi🤪🤣