Originally posted by: OL2JV7SWCI4TSXHZ
shraddha I think🤪
Haa woh full name hai..
shrads short wala
& toto nick name..
Ab mai khud hi confuse hao gai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: OL2JV7SWCI4TSXHZ
shraddha I think🤪
Haa woh full name hai..
shrads short wala
& toto nick name..
Ab mai khud hi confuse hao gai🤣
Lol 🤣🤣
Originally posted by: Prit_007
If someone wants to nah Lalz but let's leave I will come here and no one can stop ofcourse 😆

Pritz^
Originally posted by: --Lalz--
No one can and no one will.!
Who can stop us???
Hum bhi toh dekhein..!
Kismein hai dum, jo rok sake humko
Originally posted by: MZGPUWIFDZJIO4I6
oh poor guy... He isn't even shown most of the epi.... At least you people are giving him thoda respect by discussing 😆 he will be happy 🤪
We thought he will be invincible but he turned out invisible 🤪
Very true 😂😂😂
main bhi toto kahungi phir... It's cute. Krishna kaha hain do you know... 😒Tumhe jo acha lage tum bulao.. Yaha mostly shrads bolte hai.. but krishna used to call me toto😆
I have not talked to her in ages
chotuuuuuui🤗Originally posted by: LX43J36TDXZWOWDJ
shraddha I think🤪
Isra ❤️
Hum tumko aur scarlett aur sana ko dhundh rahe the🤗
Originally posted by: Apsana14
Yeh purani hai?????
Humein old yA new se matlab hei kya sana 🤪
Sirf Rudi's chahiye bas
Originally posted by: ZEEMBC6CZZYCWPVH
Yahi ki vo kuchh nai bolta 🤣
"Katapa ne bahubali ko kyu mara ?"
Is ke baad sabse bada suspense yahi hai ki..
"GW ne mini se shaadi kyu ki??"
Ab ye suspense konse part mein khulega??🤣🤣
Yupp! Clear as Crystal