Originally posted by: Manisha_IF
matlab ki ab wo lead nahi raha
Matlab abhi ke track mein zyada role nahi hoga uska
Main game RiAnsh ke beech hoga
Originally posted by: Manisha_IF
matlab ki ab wo lead nahi raha
Matlab abhi ke track mein zyada role nahi hoga uska
Main game RiAnsh ke beech hoga
true
isiliye second pic be diya logo ko confused na ho😆
https://www.instagram.com/p/CIs7wK2l7lg/?igshid=1n3a6ohh2t49s
Is it from tonight episode? Ab yaha kyu si breathing ki lesson de ra hai vihaan!😆
Btw in which page I can get full update. I forgot to read full update after reading half live update.🤔
Haan aaj ke episode ka hai. Vihaan eyedrop dalne ke liye riddhima ko uss wooden Pillar ke sath bandh diya
Kyunki riddhima Kabir se confront karne ja rahi thi
Sahi baat😆
Hello 🤗
Episode update kon si page pe hai? Episode kaisa tha?
More like kiss karke piche hate dono ☺️
https://www.instagram.com/p/CIs7wK2l7lg/?igshid=1n3a6ohh2t49s
Is it from tonight episode? Ab yaha kyu si breathing ki lesson de ra hai vihaan!😆
Btw in which page I can get full update. I forgot to read full update after reading half live update.🤔
Joker jaate waqt rids ki eyes me pepper spray dala
Baad me vihaan aaya,Rids ki gaatha suni and helped her/made her cooparate with him☺️ and eyedrops dala
Aaj psta chal raha hai meri hinfi kitni ghatiya hai🤪
true🤣Originally posted by: .shivi396
Maine horror movies nahi dekhi jyada
But lagta hai IMMJ ka ghost fun loving hai,VRS ka koi relative jisko V ki tarah Challenge/Mind games me maza aata hai🤣
Vansh ko dekh dekh kar sikh gaya .. 😆
Ye humesha eye locks se shuru eye locks se khatam hoga 😒...lip lock kavi nahi hoga🤪😆