Originally posted by: merryyura
Makers ko ache costume ka fayda uthana aata hi nahi hai 😡
paglet CVs🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Makers ko ache costume ka fayda uthana aata hi nahi hai 😡
paglet CVs🤔
🔥 better to not make any theories Hum joh sochenga uske opposite hi hoga😆 keeping expectations low... But set mast lag raha hai..Originally posted by: EmeraldPrincess
kasam se kya lag rahi hai😳
aur aise look mein makers ko reveal reveal khelna hai?🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan, mujhe ye look mein pic chahiye😳
and ab mjhe rrahul ka bhi look dekhna hai, he'll be in black too for sure
kyuki kabbu ka bhi black hi hai, bts mein dikha😆
All back suit mei ho
Ish engagement ke jaisa
Originally posted by: merryyura
mujhe bhi Nikki lagi. 🤔
agar nikki is dress mein hai to pakka dhamaka hone wala hai😆
Originally posted by: merryyura
Saree pehna hai na?
Saree hai ki gown ?
Kyunki gloves jaisa kuch dikha mujhe
vo bhi kam nahi lagega😈
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan, mujhe ye look mein pic chahiye😳
and ab mjhe rrahul ka bhi look dekhna hai, he'll be in black too for sure
kyuki kabbu ka bhi black hi hai, bts mein dikha😆
Kash Rrahul ka beard bhi hota😭
🔥 better to not make any theories Hum joh sochenga isle opposite hi hoga😆 keeping expectations low... But set mast lag raha hai..
haan ab mujhe ek dance chahiye vo bhi bina interruptions, i.e., without fbs😆
Originally posted by: merryyura
mujhe bhi Nikki lagi. 🤔
Woh.. Nikki hai..tho coma se baahar aagaya ??
Originally posted by: EmeraldPrincess
vo bhi kam nahi lagega😈
Mujhe couple photoshoot chahiye