Yesss! Mera guess sahi nikla... Ek second ke liye mai bhi convince ho gayi thi ki Bon neend mei jawab degi😆
Ha because hum har baar makers se kuchh OTT expect kar lete hain 🤪 bas abb dekhna Saurav vaali news bhi kuchh aur hogi reality me 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yesss! Mera guess sahi nikla... Ek second ke liye mai bhi convince ho gayi thi ki Bon neend mei jawab degi😆
Ha because hum har baar makers se kuchh OTT expect kar lete hain 🤪 bas abb dekhna Saurav vaali news bhi kuchh aur hogi reality me 👍🏼
Bechara Kaka aiway hi London bhagne ki taam-khaam karr raha hain 😎
#POPATMINI..
Elaichi ne doublecross kiya hoga !!
Yes.. because epi ke start me Ani said elaichi humaari strength hai toh she felt bad i think...and mai bhi vahi soch rhi thi ki yesterday Ani saved them toh uska change of heart toh hua hi hoga 😆
🤣🤣 Akshu and Munnu front in the listOriginally posted by: ..RiMi..
Jis jis ne ye predict kiya tha unko neend ki dava vaale roshogulle 🤗❤️
Haan bholi hi degi... aur kisi ko pata nahi hoga bas bholi ko aata hoga.. she will answer 👍🏼
Originally posted by: TinkiGogoi
Yes but what about that akhiri sawal wala googly if boys were at all sleeping 🤪
Ani might have acted mahaan and said ki we will play a fair game and let them wake up ?
Apni bhavnaaye control karengi aap? 😡 Tincture chahiye tumko 🤬
Are yaar RCs aur inki nautanki 🤣🤣. Dekh na acting ke chakkar mein 1st sawal chod diya.. Ab last mein aakar tie breaker situation aa gayi..
Wahi toh..😲
Par how can the boys are answering in sleep?
Nautankibaaz saale 😆🤣
Hello everyone 🤗
So episode was good but little dramatic I guess 😂😂
tum ne hi sirf meri side liya😳dekha maineOriginally posted by: ..RiMi..
Hum tumhaare liye pairvi kiye shubs se vo pehle hi pighal gayi humaari baato se ..chane ke jhhad pe matt chadho tum 😵
Kitni achhi hain tu🤗❤️
Ul- matlab🤪