Originally posted by: Manisha_IF
Show bigadne ki bhi limit hoti hai
SM ko bigad diya😭
Ye mere KT sa nahi hai jo mujhe pasand the
Kya hua Mani??
gussa Kyu?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Manisha_IF
Show bigadne ki bhi limit hoti hai
SM ko bigad diya😭
Ye mere KT sa nahi hai jo mujhe pasand the
Kya hua Mani??
gussa Kyu?
Originally posted by: scorp1AN
Goal oriented targets 🤣
🤣🤣
when I become world famous I say also know who helped me with this success of mine and the story behind it 😂😂😂
Kharid li power k liye De bhi diya...
Originally posted by: .shivi396
Congratulations🥳
3 more to Go
Iss Title ka Kya Kehna🤣🤣
Nish ka *Ichchhadhari Naagin Mode* on ho gaya hai🤣
ShonaDi mast thread hai🤗
Waise Varun and Sara ka konsa movie hai?!😕
Collie no 1 movie
Chill mein naagin nehi hu...🤣
But title zabardast...
Hai na rish...
Kal hum dono KO latkaye the...
Originally posted by: RishiGirl
🤣🤣
when I become world famous I say also know who helped me with this success of mine and the story behind it 😂😂😂
Mat bol! 🤭🤭
CC ki history and bohot kuch bahar aajayega 🤣🤣