Originally posted by: dusk2dawn
Nahi sirf aaj ka episode. I mean Thursday episode
Ohhho...
FB karti ho???
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: dusk2dawn
Nahi sirf aaj ka episode. I mean Thursday episode
Ohhho...
FB karti ho???
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are m vo Rrahul cupboard se lamba h wali baat ka bol rhi😆
Good morning nehuuuuuuuuuuuuuu...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Uss time kisi ne notice nhi kiya, ab repeat dkhne pr notice kr rhe sab kuch🤣
Baaz ki nazar baad mein activate hui sabki🤪
Originally posted by: dusk2dawn
Yeah hubby was confusing me ki kya banana hai n at the end sandwich pe choice atak gayi..🤣
🤣🤣 haina too much confusion for what to eat
Originally posted by: EmeraldPrincess
I'm gud. Bas abhi blanket k andar hi hu, what 'bout u?
I am good too😃 aww very cold?
Good morning ayushi...
Originally posted by: SilentEyes7
Mein socha tha khatam ho jayega...
Abhi kaha maybe in 4 hrs?
Dummy messenger account
Boss MIA ho gye na🤣