OMG tum kahan se kahan tak chale gayi re Alfu.. 🤣🤣Originally posted by: Patibabu
Imagine Shaheen, attending BiMa ki shaadi! 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
OMG tum kahan se kahan tak chale gayi re Alfu.. 🤣🤣Originally posted by: Patibabu
Imagine Shaheen, attending BiMa ki shaadi! 🤣🤣
We will revive our golden days behen ❤️
Originally posted by: Patibabu
Mahi! hum dono ki soch ki alag hi bonding hai! Main aaj he Koyli-Kaka ke bacho ka naamkarn kar rahe thi! 🤣
Kaka - Apna dimag bech aaye ho kya? Koyli aur humara koi mel hai kya?! Hum RC hai!
hum tmko pasand nhi hai kyaa...aaj bta hi do humko🤣
Nhi tu toh bahut pasand hai but Tera Bidu as hamara Jiju hame pasand nhi 🤣
Nahi nahi, bidu likes desi dhulan!
Imagine Mahi and Bidu in this, haiiii
jiska mujhe tha intezaar vo ghadi aa gyiii


Heeyy Nima. Welcome
Hii ,I'm Mahi
Just remember 3 golden rules of the forum and follow them without any fail.
1. You have to ship and support #BiMa (Bidu + Mahi) always in every situation
Bidu = Binoy , kidu = his newspaper , Hidu = his horse , Fidu = his Fanal , Scidu = His scarecrow
2. Mi. NoY Pinoy shipping not allowed.
3. And Binoy Bidu is just mine
Bas remember it and enjoy your time here. Looking forward to have amazing convos with you..


okakkakaayyyy
Prit, BTW tum kab banaogi mera wala vm?? 🤓Originally posted by: Prit_007
Ainwayi muje bas ek gaana yaad aa raha hai
Tu jo hans hans ke sanam mujhse baat karti hai Bas yahi baat zamane ko buri lagti hai
Ispe ek Rudhita vm bana de behen 🤣
🤣pati babu ki life line h woh uske bina robot ban jate h, jaise engagement track mein ban gaye the
Patibabu Bondu ke bina Majnu Babu and Devdaas Babu ban jate hai 🤣
Originally posted by: listmist
Hima aise khatarnaak ideas mat do yaar
ha hima di, writer IF stalk karte hain hamara😛
Originally posted by: Prit_007
Kya pata repentance ke baad bha jaye 🤪
You know gehre emotions purana .......🤣
Bon aisa hone nahi degi. Woh apne Sasurji ko Buri didi ke jal mei nhi fasne degi. Buri didi uski Saasumaa nahi banegi! 😆