Abe kese pata karu me
Or itna bhi kuch khas nahi tha summary dene layak chill
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final SZ v [E Z: (385/4* (79) (Kishan 111*, Kushagra 63*- Day 1
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abe kese pata karu me
Or itna bhi kuch khas nahi tha summary dene layak chill
Originally posted by: RishiGirl
Abeeeee
Yeh kya hua?
mein pehle Se hi badnaam? Yeh kaunsa naya chakkar hai
meri charo o chakravuyh rach gaayi aaab toh 😔Thanks for the compliment Dipali 🤗
Rishi tere liye ek gaana-
Rishi badnaam hua darling HaRiya ke liye 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Abe kese pata karu me
Or itna bhi kuch khas nahi tha summary dene layak chill
OK done queen bee...👍🏼
Originally posted by: MafiaQueen17
Be kabse dekh rahi he abhi khatam nahi hua 🤔
Shivi ek minute dekhti he then cc pe 1 minute chat karti he 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan poore din bhar rishi ki english n hindi dono sahi rehti hain but jaise hi raat hoti hai tum logo se baat karne ke chakkar mein ye utpatang si bhasha bolne lagti hai🤣
🤣🤣🤣
Tu teacher hai na? Ab tu mujhe hindi sika dena 😂
Originally posted by: Shooting-Star
Wo tum dono hi janti ho. Me bich me nahi aaungi 😆
😆 teek hai
moi tumhare liye thread bana rahi hu
thodi der wait karke jaana sone
Originally posted by: MafiaQueen17
Bhot me ignore kardi post per tera bolna zaroori tha 🤣
Har baar main hi🤣🤣
ab tumhe meri har baat nautanki lagti hai 😭
chalo chodo ... maaf kiya meri pyaari Nnie ko 🤗 😘
ye lo, kya tere night wale mood swings
Arey bhindu n thobdu rangay bi 🤣
Yaaar
Not only u
Mein bhi title mein phas gayi hai
Woh dono ke wajese