Originally posted by: EmeraldPrincess
main 3 baar already dekh chuki😈
and hug scene to loop pe chal raha hai😆
Mujhe to hug scene se pehle jo Ridhu ne 🕊🕊 ko sunaya🥳 wo pura scene wow yaar bas maza agaya ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
main 3 baar already dekh chuki😈
and hug scene to loop pe chal raha hai😆
Mujhe to hug scene se pehle jo Ridhu ne 🕊🕊 ko sunaya🥳 wo pura scene wow yaar bas maza agaya ☺️
Originally posted by: .shivi396
Wo sirf itna hi bol rahi hai ki wo bhi sirf bengoli hi bolegi😆
Tu kyu bokhla rahi hai🤪
To bole muje na bole bas muje nahi aati he 🤪
Originally posted by: RishiGirl
I’m talking about this Mariya and Neha doing Baadnaam for me!!
ye kya likha hai be🤪
tujhe phir bhoot chad gaya na?
abhi to sravz ayi bhi nahi hai🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Main office mein hoon..😆
Oppps bohot kaam hai I think...
Originally posted by: Shooting-Star
Me bhi soch rahi thi nnie hogi 😆
vo ab mujhse pyaar hi nahi karti ... matter hi nahi karti moi uske liye ... issliye Neha likha 🤔 😒
Kyu aisa kya hua 😆
Ohh mujhe laga aaj bhi wo taa thaiya kar raha he 😆
thoda upar scroll kar ke dekho ... maine Nnie ko reply kiya hai iske baare mei 😋
Admin ho ke mei rule khud tod rahi hu 🤪 🤪
Dekh liya samj gayi 😆
Rule todne k liye hota he any 🤣
Originally posted by: RishiGirl
We can’t find her at the middle of the night 😂😂
sabka schedule tere jaisa nahi hota
and david roz raat ko tumhare liye nahi uth sakta🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Abe mene tujse nahi kaha gujju me jo tu muje bangoli chipka rahi he 🤪
Acha just joking 😆