Originally posted by: dusk2dawn
🤣 mujhe KabAat zyaada pasand hai.. ( we call cupboard as kabaat in gujju 🤣)
N omkar and Kabir ka - KabAr... ( dono apni kabar khud khod rahe hai,,😆)
Isliye toh me hasi barfi tumne usko cupboard he bana diya 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 mujhe KabAat zyaada pasand hai.. ( we call cupboard as kabaat in gujju 🤣)
N omkar and Kabir ka - KabAr... ( dono apni kabar khud khod rahe hai,,😆)
Isliye toh me hasi barfi tumne usko cupboard he bana diya 🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Pinjara male lead toh kya banega unka ship??
KabKar...🤣
n with kainaat is like KabNaat..or how about KabAat...🤣
🤣KabKar would be Jodi made in heaven
Yessss
Originally posted by: -Ayushi-
Pati patni ne kya dhoya hai Kabir ko, that's the #TeamRiansh I was rooting for kabse
Same ayuuuu
Ab yeh aise hi teamed up ho ke rahe
Originally posted by: NewAccount
Dono chiiii.
🤣🤣
Apni amma ko kaise bhi kar ke saas zaroor banaayega...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Better it be KabAr and
KabAat...🤣
Now we have to take our users poll 😆
Which Jodi should we ship
Option A or option B
Originally posted by: -Ayushi-
Pati patni ne kya dhoya hai Kabir ko, that's the #TeamRiansh I was rooting for kabse
+ angre
he was fab today
Originally posted by: dusk2dawn
Apni amma ko kaise bhi kar ke saas zaroor banaayega...🤣
Aise nahi toh waise hi sahi 😎🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Pati patni ne kya dhoya hai Kabir ko, that's the #TeamRiansh I was rooting for kabse
Exactly
Powder drama was maha bakwas but dhone wala part was the best
Cv’s should focus more on this rather than fake family drama .