Originally posted by: NewAccount
Spiderman degi aur background music hogi spiderman spiderman tune churaya dil ka chan.
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: NewAccount
Spiderman degi aur background music hogi spiderman spiderman tune churaya dil ka chan.
🤣
dadi will slap Kabir????? Hayeeee sachiii????Originally posted by: merryyura
Dadi will slap kabir tomorrow. Don't know about Aryan though..
Originally posted by: arryline
Heights would be tomorrow everything will go back to normal
VR family is really twisted
Exactly.
No matter what happens previous day...murder in backyard, shootout, suicide from sky, poisoning or death of maalik himself.
VR mansion goes back to normal the very next day...n all women back to their makeup.
Originally posted by: ItsmePriya
aryan is already winner of slap game
kabir is following him
very close competiton🤣
Aryan ke chaar thappad ho chuke hain, kabir ka kal do hoga..
Originally posted by: arryline
Isliye Vansh ko Vihaan banna pada 😆
But Biwi was always ready ,Vansh hi thorough gentleman banke baitha tha
But aaj wala hug was next level ☺️
Kabir ko kya taunt mara Ridz ne.....🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Tumhare nasib me ye sab kaha bhi boli na ? 🤔
Haan😆
Originally posted by: Pavi10989
I think handcuff ke Baad ye joker scene ayiga
Muje lagta he iske baad handcuffs aayega 😆
Tab he itni ghussa thi bacchi or boss me jasoosi se paresan hoke handcuffs laga diye honge 🤣
ridz be like
tum shameless log ne dance dekh liya free mein ab hug bhi dek lo🤣
dadi will slap Kabir????? Hayeeee sachiii????
Haan aaj ke episode mei aage dekhiye mei dikhaya. Kabir asked vansh ki fake signatures ke baar mei kya bologe?
Toh vansh ne footage dikhaye jahan pe kabir is practising fake signatures.
Woh dadi ko explain kare uske pehle hi dadi ne thappad maara Kabir ko.
Then riddhima said in dono ko (Kabir and Aryan) bhi wahi punishment milni chahiye jo humein milti (riansh ko)
Toh vansh Kabir and Aryan ko bahar tak escort karta hai and bola, chalo... Gate tak drop karke aata hun
mujhe wo kahi bechara nahi laga😕👎🏼 except that breakup scene wo bhi kuch der k liye😆 uske baad doww diggi diggy dow start hogaya tha🤪Originally posted by: EmeraldPrincess
He totally looked bechara today🤣