Originally posted by: dusk2dawn
😆 sab ek jaisa hi toh hota hai..😆😈
🤣 yes copy paste😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: dusk2dawn
😆 sab ek jaisa hi toh hota hai..😆😈
🤣 yes copy paste😆
Originally posted by: blackhole
flower of evil kaisa hai???
For me 1 of the best 2020 KDrama
Good night everyone 🤗
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 I need to go run and have lunch now..🤣
Jaldi lunch karlo
Originally posted by: blackhole
tumhara kya hai??
Oni😛
OK shivu...
Next TT UN wicked witch rakhna...
Ye mujhe bohot pasand hai...
Originally posted by: blackhole
bread butter k naam se bhook lag gayi🤣
yeah bhookh lag gayi.. its already lunch time..😆
Aap ke bina CC hi nahi ShonaDi🤪
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 yes this is a good idea😆
😂😂😂😂
I understand yaar... Mere saath bohot hota hai... Ek baar flow toot gaya toh fir I loose interest😒Originally posted by: .shivi396
I lost interest may be uss time office me work load jyada tha
Fir reh gaya toh abhi bhi pending hi hai🤪