Originally posted by: scorp1AN
Haan trust karti hu but no need to say fav! I know sab aapki fav hai 😆
I do not mind
meri pyaari Ian 💛 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
Haan trust karti hu but no need to say fav! I know sab aapki fav hai 😆
I do not mind
meri pyaari Ian 💛 🤗
Originally posted by: .shivi396
Mani🤗
Meri padisan
Inko bolo mujhe KC kehna band kare ab toh 5 CC khatam hone aaye🤪
KC matlab??
Karwachauth? 😕🤣
Originally posted by: Manisha_IF
sach me
Badi aai madad karnevali
Me roz dekhti hu tum dono usko khooni chudel kehke pareshan karte ho
😂😂😂
Woh koi masoon bachi bhi nahi hai🤣
Woh mujhe GBKR bulati hai and maine usse decently KC bulati hu😆
Yahi deal kiya hai hum dono ne 🤣🤣
😆😆 bread butter = shivi🤣 its a long story 😆
Originally posted by: .shivi396
Kill Me now🤣🤣
Kyu
Tu toh already maari hui jesi hai naaa khooni chudail 😂😂😂
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 iss galatfehmi ko kya naam doon🤣
Exactly 🤣
jyada khas nahiOriginally posted by: SoniRSippu21
Arey waah, any reason as to why u r ekdum maze mein😳
Par aaj MF bada achcha dikh raha tha isiye
🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Abey Hum karan kaur luthra ki baat nhi kar rhe🤣
Jibon sathi ki baat kar rahe🤪
ektu beshi bujhe felecish😆
Ohhh...
Thik ache...
Oi ml k amar pochondo naaa...
Amar ma dekhe tai Ami Dekhi...