Originally posted by: SilentEyes7
Oh cricketer hai mujhe pata hi nehi chalta...🤪
Abey Hum karan kaur luthra ki baat nhi kar rhe🤣
Jibon sathi ki baat kar rahe🤪
ektu beshi bujhe felecish😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SilentEyes7
Oh cricketer hai mujhe pata hi nehi chalta...🤪
Abey Hum karan kaur luthra ki baat nhi kar rhe🤣
Jibon sathi ki baat kar rahe🤪
ektu beshi bujhe felecish😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi muje sorry nahi cahiye 😒
Then kya hugs aur kisses chaiye 😒😒
Originally posted by: .shivi396
RVR ki maaya Rish hi jaane🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kanjoosi ki limit hoti hai behen🤪🤣🤣
Ohi toh...
Mein IG mein precap Dekhi thi...
Whole 1 month 1 yellow saree...
I meant salary mili ki salary cut ho gayi..😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab kya kahe esi galatfehmi ko 🤷♀️🤣🤣
🤣🤣🤣 iss galatfehmi ko kya naam doon🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 bon is cute n her way of saying is very cute too
Haluu hahaha aww
True🤣 She's so fun to watch😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Haanji if u look at my posts, all posts r color coded to red or blue, blue is new n not so famous n red very famous😆
Oh wow! 😯😯
sach me
Badi aai madad karnevali
Me roz dekhti hu tum dono usko khooni chudel kehke pareshan karte ho
😂😂😂
Originally posted by: Shooting-Star
Are hum jibon sathi ki baat kar rahe he 🤣
Uski ML I think police hai???
But oh toh bhiggi billi hai...🤪