Check ur PM
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Check ur PM
Originally posted by: .shivi396
Kal hi episode dekha Friends ka🤣
Mast hai na😆
Abhi Tum dono ladkiya ho toh Dostana ka gif toh nahi daal sakti naa🤪
Waise if you say wo bhi dhundhke laati hoon😉🤣
Tum aur Elsa ... dono pagal ho 🤪 🤪
Originally posted by: RishiGirl
Khooni se ketchup ban gayi
Degrading yourself? 😂😂😂
Orange - omg, hahhahahaa 🤣🤣
Ab Khoon me corona ho to musibaat hai🤪
Iss liye Ketchup se kaam chal raha hai🤣
Rangu fir tujhe higher kar lega
Waise Rangu ke pass kyu jasna hai
Hum to Beyond Dreams ke pass jaayenge nah🤪
Ya fir tujhe wo ekta ka GOT,Pinjara,CS ko bhi promote karna hai😆
Gir mat bolne wali thi😆
Epi nahi dekha toh dekhne jaana hai
Iss liye typos🤪
Dono takkar ke mile hai aapko🤣
Now I gotta watch today's epi😆
Originally posted by: .shivi396
Ab Khoon me corona ho to musibaat hai🤪
Iss liye Ketchup se kaam chal raha hai🤣
Rangu fir tujhe higher kar lega
Waise Rangu ke pass kyu jasna hai
Hum to Beyond Dreams ke pass jaayenge nah🤪
Ya fir tujhe wo ekta ka GOT,Pinjara,CS ko bhi promote karna hai😆
Ab toh tu khooni chudail hai aur tu mar chuki bi hai
Tujhe corona nahi aayengi
Haaaa
Woh baaat bhi hai
Beyond dreams - I’ll be going beyond my dreams then 😂😂
I literally saw a dream last night and it was saying precap where I saw a scene of RiAnsh and kabir
Imagine i am dreaming beyond than they do and seeing things as precaps that no one has seen but only my Eyes 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Gir mat bolne wali thi😆
Epi nahi dekha toh dekhne jaana hai
Iss liye typos🤪
I was thinking maybe u wanted to say girna maat and still thinking this this khooni chudail
So wonder what this chudail is upto 😂
Originally posted by: SilentEyes7
Mein srif dance dekhne wali hu...
Precap jyada interesting h....