Originally posted by: RaindropsNRoses
ab tu wapas aagyi h na hojaega😆
u wont believe it par m jab yaha aai thi tb goldie thi ab rockerz ban gyi 🤣
Mere saare promotion yahi IMMJ2 forum mein hi huye🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RaindropsNRoses
ab tu wapas aagyi h na hojaega😆
u wont believe it par m jab yaha aai thi tb goldie thi ab rockerz ban gyi 🤣
Mere saare promotion yahi IMMJ2 forum mein hi huye🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Hn kal jaugi mom k Saath...
Ha yaar dikhade jaldi .....
Originally posted by: RishiGirl
Chatting here
Playing with the puppy
Didn’t even have my lunch yet 😂😂
How about u?
I just watched the epi😆
N now what will happen will he will tell ridz that he is vansh🤔
Wo msging k jaisa h.....tu jisse scrap post krna chahti h uske profile m jakar uske scrapbook m ja waha post scrap option h wahase....
Originally posted by: .shivi396
Maine shuru kiya tha Par Rish latak gayi🤣🤣
Tu Bach gyi matlab🤣🤣
Yaha Anna tujhe itna vip treatment de rhi h phir mujhse bol rhi h mera pyaar aajkal olaf k taraf chala gaya h🤪🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Sachhi costumers itni kaatil nazro se dekhte hai hume😲
Server gaya usme hamari kya galti🤪
Hunko bhi jaldi kaam khatam karke ghar jaana hai yaar😆
Yeh log apna server kyu nhi change krte🤪
@bold I agree.... maine bhi bht baar dekha h waise 😆
Yaar mere ghr se LIC office bht dur h phir waha jane k baad agar pata chale ki server nhi h to dimag khrb hojata h 🤪🤪
Aajkal acha h sabkuch online pay kr skte h 😆
Did u see it?
Some threads are marked and colored in red
Tomorrow’s precap
https://www.instagram.com/p/CIlGaCSh_wa/?igshid=uadlhs2blrsh
ye bhi koi puchne wali baat hai
bilkul aa sakti ho
tum CC admin ki pyaari Isha jo ho 💛 🤗
Thank you Admin ji🤗