Originally posted by: EmeraldPrincess
lo tu subah subah chadha ke kyu baithi hai?😳
Exams k hangover ki baat kr ri hu Baby girl🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
lo tu subah subah chadha ke kyu baithi hai?😳
Exams k hangover ki baat kr ri hu Baby girl🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye kya hai be?
mismatched k actors k naam jo maine wrong likhe....🤪
mere dimag m short circuit hogaya tha 🤪🤪
dance kia ?🤪
Originally posted by: RaindropsNRoses
oh sorry i was writing rohit i wrote mohit 🤪🤪
muskaan is celina 🤪🤪
Ohk ohk🤣
Kinna cute hai rohit yrr
Dear zindagi time se achha lagta mujhe
Celina toh rishi k bhai k saath hi🤣
Aur Dimple ne Harsh ko kiss kr dala end mein🤪
Mujhe wo actress badi achhi lagi jisne Namrata play kiya
Innocence on her face
Her soft voice
Originally posted by: EmeraldPrincess
pole dance kar uske saamne shayad uska mood ban jaye aane ka😆
Chiii chii chii chii 🙈🙉🙉🙈
mei sanskaari ghar ki sanskaari Bahu hu 😳
moi aisi cheeze nahi karti 🤪 🤪
🤣 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Exams k hangover ki baat kr ri hu Baby girl🤣
baby girl?🤣🤣
Originally posted by: RaindropsNRoses
dance kia ?🤪
isska reply maine Nnie ko diya hai abhi abhi ... dekh lo
phir se type nahi kar sakti 😋
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ohk ohk🤣
Kinna cute hai rohit yrr
Dear zindagi time se achha lagta mujhe
Celina toh rishi k bhai k saath hi🤣
Aur Dimple ne Harsh ko kiss kr dala end mein🤪
Mujhe wo actress badi achhi lagi jisne Namrata play kiya
Innocence on her face
Her soft voice
🤣
maine rohit ko first tym best friends forever m dekha tha.....usme wo villian tha
iss story m sabka alag hi swag tha koi bhi kisike saath bhi h🤪🤣
yes devyani her role was good
isska reply maine Nnie ko diya hai abhi abhi ... dekh lo
phir se type nahi kar sakti 😋
kitni sanskari ho aap measure krke batao🤪🤣