Originally posted by: RaindropsNRoses
insurance k bareme padhna is very boring 🤪
mera ek subject tha insurance k upar UG m mujhe neend aati thi usse padhte padhte 🤪
Seriously bohot boring hai🤪
But ab ye mere liye Bread N Butter ka sawaal hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RaindropsNRoses
insurance k bareme padhna is very boring 🤪
mera ek subject tha insurance k upar UG m mujhe neend aati thi usse padhte padhte 🤪
Seriously bohot boring hai🤪
But ab ye mere liye Bread N Butter ka sawaal hai🤣
Internet connection is playing luka chuppi with me 🤪 🤪 WiFi and Mobile Data both
Internet connection is playing luka chuppi with me 🤪 🤪 WiFi and Mobile Data both
Kya ho gaya internet ko😆
Achchha hai na🤪
David ke saath time spend karlo
Internet connection is playing luka chuppi with me 🤪 🤪 WiFi and Mobile Data both
Waise mere office me bhi 2 week se Server ka problem chal raha hai🤪
Isse achchha to 6utti dedo,Bolne ka mann karta hai
Originally posted by: .shivi396
Waise mere office me bhi 2 week se Server ka problem chal raha hai🤪
Isse achchha to 6utti dedo,Bolne ka mann karta hai
server problem 🤪 🤪 yahan BSNL ke log bhi wahi bol rahe hai
Originally posted by: .shivi396
Kya ho gaya internet ko😆
Achchha hai na🤪
David ke saath time spend karlo
David mujhse naraz hai 🤔
maine uska physio kiya subah subah
Hamara office ka wifi bhi BSNL ka hai,we are changing it to airtel tho😆
But abhi mumbai se server ka issue chal raha hai
Naya update hai software ka toh load badh gaya hai usme,crash ho raha hai baar baar🤪
2 sec ke kaam me 2 min lag rahe hai🤢
Kya bigaada hai 5 saal ke bache ne aapka🤪
Abhi Kangaroo Mumma banke dance karke mana lo usse😆
Originally posted by: .shivi396
Seriously bohot boring hai🤪
But ab ye mere liye Bread N Butter ka sawaal hai🤣
ha aur yeh bread n butter ki kya kahani h🤪