Originally posted by: MafiaQueen17
Baki ka pata nahi mene ye dekhi heπ
OK...
Samaj geyi...
Subscription lu toh dekhugi...
Tu guilty dekh mujhe acha laga...
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MafiaQueen17
Baki ka pata nahi mene ye dekhi heπ
OK...
Samaj geyi...
Subscription lu toh dekhugi...
Tu guilty dekh mujhe acha laga...
Manne khabar nathiπ€ͺπ€£
OK thanks Arul...π€
Originally posted by: SoniRSippu21
π ohhh n india se 10 n half hr difference
Wow! But kabhi ye feeling nahi aayi ke hum sab ke beech time difference haiπ
Originally posted by: dusk2dawn
I am at work otherwise uthati hi nahi subah..π€£
Haahahaha ππ
Originally posted by: SilentEyes7
OK thanks Arul...π€
Welcome nisha π€
Originally posted by: AppleOfEye
Nahi hai waha
Aaj BB forum mei koi nahi hai..sannata hai wahaππ
Ohhho tune dekha k ayi...
Originally posted by: dusk2dawn
π€£ tumko shaadi karni hai??π€£
itni jaldi hai kya laddoo khaane ki??
Nahi nahiπ€£
Abhi bohooot saal haiπ€ͺ
Mujhse pehle meri behen laddoo khayegiπ€£
Mene dekha tha π
Thodi der baat huyi thi
Originally posted by: scorp1AN
Welcome nisha π€
Kal try karugi...