Haa...ziva hai waha...ritzi ko bhi dekha tha maine wahaOriginally posted by: AppleOfEye
Vadiyaπ
Main jab stalk kar rhi thi shuru mei then I saw ziva, ritzi thereπ
Sneha bhi hai
Arul waha CC me ek din aai thi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haa...ziva hai waha...ritzi ko bhi dekha tha maine wahaOriginally posted by: AppleOfEye
Vadiyaπ
Main jab stalk kar rhi thi shuru mei then I saw ziva, ritzi thereπ
Sneha bhi hai
Arul waha CC me ek din aai thi
Originally posted by: Manisha_IF
abe tu chup kar
π€£π€£π€£
Tujhe satane mein maza ata hai...
Meri clg friend manisha KO mein mrinalini bulati hu...π€ͺ
Tujhe bhi kuch name deti hu...
π ohhh n india se 10 n half hr difference
Baki ka pata nahi mene ye dekhi heπ
Partnerπ€
neha ayi thi hi bolke chali gayi π€ͺ
Oho wow mujhe mehendi lagwane ka bahut shauk hai, LAGWANE the key wordπ
Nehi pata yr...
Maybe BB forums mein hai...
Partnerπ€
Esa kyu π€ͺ
Originally posted by: SilentEyes7
OK mujhe IG mein dm Kar dena...
Ye website try karke dekho
Bohot time se k drama nahi dekhi main π
Originally posted by: SoniRSippu21
Oho thats true if u r eldest then toh aapko ekdum responsible feel hota hoga na, but aadat bhi hogayi hogiπ
yeah.. my bua's kids are the eldest actually but they were born n brought up here so india se koi vaasta nahi tha udhar main hi sabse badi thi so yeah I felt like main badi hoon n have to be n act like mature since a young age.. n ek scrutiny bhi rehti hai family mein.. ki if I will do something and other kids might follow. so I used ti avoid all the get to gathers and weddings after certain age..
main 9th mein thi tab se they were like iski shaadi karva do.. n my grandpa was like pagal hai kya dikhti badhi hai cz height hai baaki she is 15 π€£