Originally posted by: .shivi396
Me bhi issi liye Bread Butter jama kar rahi hoon
Dekh Bharat Band me bhi office me ladi hoonπ€ͺ
Ye bread butter ka Kya chakkar hai???
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: .shivi396
Me bhi issi liye Bread Butter jama kar rahi hoon
Dekh Bharat Band me bhi office me ladi hoonπ€ͺ
Ye bread butter ka Kya chakkar hai???
Originally posted by: RishiGirl
Helllllooo :)
Hey Rishπ€
kya speed hai teriπ€ͺ
I think ek week baad if I come I'll see u lavenderπ
Originally posted by: RishiGirl
Are u mad? I canβt be promoted before them! I give u that guarantee so donβt worry
I told u to forget everything and donβt be mood off so post more
OK challenge...
Tu hi promote hogi pehle...
Originally posted by: E3SYPANRQ53EV7YR
haa bahot waqt se
Awww! π€
last meri birthday pe mujhe promotion mila hai re
ab toh sirf ek month hi hua
slowly slowly promote ho jaungi mainπ
Originally posted by: AppleOfEye
Veg ho ya nonveg khoon kaun piyega beπ€’π€ͺπ€£
Hamara vampire couple yaad nahi tujheπ€£π€£
Originally posted by: .shivi396
Me bhi issi liye Bread Butter jama kar rahi hoon
Dekh Bharat Band me bhi office me ladi hoonπ€ͺ
Bread and butter ke chakkar mein? Yaaa yaar thatβs really saddening for people and itβs sad to see it also
Tujhe kaaam bhi badegi toh jaldi jaa kar khoon piyo
Samajh gayi kaminiπ€
Originally posted by: AppleOfEye
Hey Rishπ€
kya speed hai teriπ€ͺ
I think ek week baad if I come I'll see u lavenderπ
Asfia π€
How was ur exam? And when is the next???
Not in a week yaar
Donβt worry - I give u that guarantee
Omgggg!! Abbb toh sure I canβt post more now after hearing these
I need kaalaa tika for sure now, nazar utaro please