Originally posted by: Scarlett_15
We can't Ash..😒
Humne Saurabh ko kitna criticise kiya tha..😔
Kaka ne to thappad bhi maara tha use😭
I criticise hm par muje tappad scene me bura laga tha during hm track to started liking him😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Scarlett_15
We can't Ash..😒
Humne Saurabh ko kitna criticise kiya tha..😔
Kaka ne to thappad bhi maara tha use😭
I criticise hm par muje tappad scene me bura laga tha during hm track to started liking him😒
Yeh bhi woh karegi tho Greenwood KYA KAREGA? 😡Originally posted by: Shubhdeepk
Farewell gift hoga .Tc ka naya article aaya hai according to wich saudamini kills saurav .😡
And hetal ma'am is also shooting for bb toh iska matlab saurav se related track hoga hi 😭
I too want the same Ash. please let them change the plot if they have really planned that way
Yeah hope they change the plot 😔
Bb ki duniya mein acche logon ko jeene nhi dete😭🥺This is so cuteee... they look so adorable ❤️
Saurabh ko jeende do yaar💔😭
Exactly!!
Jab HM se aate time haath pakadke le aya tha Bon ko, uske baad se Ani never hesitated to hold her hands☺️❤️
Itna late register hua ushko ki Biwi se haath dhona padhega? 🤪 Biwi ko dur nehi jane dega at any cost, rules Jaye bhad mein 🤣Originally posted by: listmist
Anirudh needs to calm down a bit😔
Gussa over ho raha hai shayad biwi se haath dhona pade isliye pagal sa ho gaya hai🤣🤪
haina,aur voh Maami jaise logon ko fokat mein chod dete hain😡no karma for Mini,Maami,Binoy!!😡Originally posted by: Shubhdeepk
Bb ki duniya mein acche logon ko jeene nhi dete😭🥺
Originally posted by: listmist
I criticise hm par muje tappad scene me bura laga tha during hm track to started liking him😒
Same here ash
Even I started liking him from hm track & I like his character now..usko mat maaro cvs😭
Same here 😒
Originally posted by: Shubhdeepk
Farewell gift hoga .Tc ka naya article aaya hai according to wich saudamini kills saurav .😡
And hetal ma'am is also shooting for bb toh iska matlab saurav se related track hoga hi 😭
@Bold - agar ye sachh hua then I want Saudamini dead 👎🏼 there is no other way! Disgusting! 😡