Barrister Babu Episode Discussion Thread- Page 32

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

53.5k

Users

36

Likes

1.6k

Frequent Posters

KOK7HZ6F7I64XXAA thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Bohot saal hai abhi aapke bhaiya k cake bake hone mei🤪🤣

Omg Asfi WTH 🤣🤪🤪

I would like him to have some baked cake 🤣


Ps: idk what am I even saying 🤪

Edited by ..RiMi.. - 5 years ago
AK_2010 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: listmist

Ek to she's so poor in acting🤢kaha se utha kar laaye h isse🤔

Bhai... yeh log aise hi chota mota role karte hai.. jaha pe bhid badhani hoti hai vaha aise actors ko laga dete hai kaam pe... These are just few dialogues they get... Varna itne din tak woh bhi nahi tha

KOK7HZ6F7I64XXAA thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: OJWP2UUJDZDXZXIF

oh god pls stop it guys🤪I can't 🤪🤪🤪

Tum 18+ ho na you can 🤪

Scarlett_15 thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: RVS53JHWCXDJ5AWV

mujhe pata hi nehi yaar...hum pravu se thodi anjaan hain...ani ka pucho sab pata hain 😃

Ani to ekdum seedha bhola bhala insaan hai..Use poochne jaungi to sharam ke maare bhag jayega🤪

spacebutterfly thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: HXGJ6X2G2HHX3P2A

it's perfect🤣 lag raha fans k dil ki baat bol raha hain🤣


waise ani said to bon: maine socha tha tum alag ho sabse 🤣

why do i find this line so familiar🤪🤣

(her ashique nehi kehta yeh apne premika se dhoka khane k baad 🤣)

@bold kya dil tuta tha bechare ani ka

Scarlett_15 thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: CLEGHHWL7L2TQOK2

Omg Asfi WTH 🤣🤪🤪

I would like to have some baked cake 🤣


Ps: idk what am I even saying 🤪

Kya phoonk kar aayi ho..🤣🤣

KOK7HZ6F7I64XXAA thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: VVUWKPDVPAAODKY4

it's perfect🤣 lag raha fans k dil ki baat bol raha hain🤣


waise ani said to bon: maine socha tha tum alag ho sabse 🤣

why do i find this line so familiar🤪🤣

(her ashique nehi kehta yeh apne premika se dhoka khane k baad 🤣)

Haan har aashiq ko lagta hai uski vaali alag hai 🤣🤣🤣


Aur bhi dialog diya tha ek - Kya mila tumhe uss BW ka saath deke Bondita 🤣🤣🤣

Edited by ..RiMi.. - 5 years ago
spacebutterfly thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: W2OM7AXOITHZTK7V

Omg Asfi WTH 🤣🤪🤪

I would like him to have some baked cake 🤣


Ps: idk what am I even saying 🤪

@bold Bhabhi peeth peeth ke kachumar nikal degi🤣

HYKUJFFWUHRXL55W thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Scarlett_15

I'm very well aware of these kaands..I thought aur bhi kidnapping waale hai..🤣

onscreen itne hi hai,offscreen nahi pata hum ko!!🤪🤪🤪
KOK7HZ6F7I64XXAA thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: listmist

Ek to she's so poor in acting🤢kaha se utha kar laaye h isse🤔

Negative looks bhi dena nahi aata 🤢 aree gande hone ki acting toh sahi se kar lo

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".