Originally posted by: merryyura
Wahi toh. Game kabhi na dekhne wala banda itna acha khel gaya basketball ka game
Oh I toh drama hai sab drama boss ka...
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: merryyura
Wahi toh. Game kabhi na dekhne wala banda itna acha khel gaya basketball ka game
Oh I toh drama hai sab drama boss ka...
saali apne jiju ki taarif kar rahi hai...Originally posted by: captain_waffle
Why is the saali praising bhai more than behen a.k.a me? 🤔
Meri bahen yani ridhu ko ab mujhe bahen kehna pasand nahi hai...
Originally posted by: arryline
Mujhe Aryan se bahut umeed hai iss track mein cv’s kripa karein bas
But ye toh k ki Saath De Rahi hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Hn...Aryan KO sabse pehle hataya...🤣
Aapke laal ko hi aaram de dete hain chachi🤣🤣
The boys are playing and Ridhu is standing ...kyun😳
Vi removed Aryan from K team
Aryan ll never change 🤢
Kameena k kameena hi rahega...😈
Ho gaya 10 points. 😎
Ab chachi ka laal, jo ki laal kapdo mei hai, out hoga 🤣
Aaj agar Sejal yaha hoti toh Aaryan ke liye cheer karti🥺
Chachu out too
Vi removed K too 😆🤣...out please😎