Originally posted by: ..RiMi..
BB ka laalach deke doosre shows promote karna 🤪
Biriyani ka lalach dikhake saada chawal de diya humko🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
BB ka laalach deke doosre shows promote karna 🤪
Biriyani ka lalach dikhake saada chawal de diya humko🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ye yug! Ani pe line maare jaa rha hai 🤪
I was about to say this🤪
Ye to sare aam line maar raha Pravi pe🤣
woh toh maar hi raha hai par interview wali madam bhi kuch kamm nhi hai🤪Originally posted by: ..RiMi..
Ye yug! Ani pe line maare jaa rha hai 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Biriyani ka lalach dikhake saada chawal de diya humko🤪🤣
haa usme namak zyada tha! 🤪🤣🤣
Exactly! sharam lihaaj kuchh hai hi nahi 🤣
abb toh host bhi bol di compatibility hai 🤪 chhhee just get away from our pravi 🤢
Originally posted by: Shubhdeepk
woh toh maar hi raha hai par interview wali madam bhi kuch kamm nhi hai🤪
haan 🤣 sab bas pravi ke charm se affected hain 🤪
WTH! pravi ko sochne ka time hi nahi diya he lost and then they r telling him he disappointed whatever! pravi is the best 😎
Yeh sab kya tha? 🤣
Yeh toh pravi yug ki jodi bnane mein lagi hai🤪Originally posted by: ..RiMi..
haan 🤣 sab bas pravi ke charm se affected hain 🤪
They just wasted Pravi's n ours time for that pathetic show 😡Originally posted by: ..RiMi..
WTH! pravi ko sochne ka time hi nahi diya he lost and then they r telling him he disappointed whatever! pravi is the best 😎