But bacchi abhi tk na smjhi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
But bacchi abhi tk na smjhi😆
Dil cheer ke rakhne ka pata nahi par tumhari dhadkane bahut tez ho gayin thi ☺️
Aur kya amused expression the jb kabir riddhu se bola tumhe amateur k saath nhi balki mastermind k saath hona chahiye🤣
Originally posted by: HeytzMaaneet
Gadbad Boss ke actions ki nahi hain Bacchi ke reactions ki hain🤣🤣
Pati ko haath dikhati thi aur stop bolti thi ... hamaari shaadi normal nahi hain🤔
Ab Vihaan ko kuch nahi bolti ... aaraam se chance maarne deti hain ... bed bhi share karne diya
Boss bhi soch rahe thi bed share karne ki liye maan gayi🤔😆
I doubt kuch gadbad hoga bachi seems quite oblivious.
I think she feels he’s a lost cause and kuch karlo abhi sehna padega isko but because of the face and certain aspects she feels drawn towards him .
She’s quick to compose herself whenever he draws her to himself .
But I hope they stop playing the female BGM that was used when she was feeling drawn towards Vansh .
Originally posted by: EmeraldPrincess
But bacchi abhi tk na smjhi😆
Jab samajh jayegi tab boss ki khair nahi😆
Guys..I have a confusion..
Why Vihaan threw that ball?
Did Kabir believed that he is actually Vansh...
Originally posted by: -Ayushi-
Dil cheer ke rakhne ka pata nahi par tumhari dhadkane bahut tez ho gayin thi ☺️
Jo yaha tk sunayi di😎🤣