Originally posted by: Chingaari
Rakhi jaisa piece mujhe nahi lagta kabhi dobara phir aayega duniya mein...treasure hai treasure ye
We are on same page 😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Chingaari
Rakhi jaisa piece mujhe nahi lagta kabhi dobara phir aayega duniya mein...treasure hai treasure ye
We are on same page 😳
Rahul ko kya hua tha Shark task me yaar??? Am confused? He has been sulking ever since
Originally posted by: Chingaari
Rakhi jaisa piece mujhe nahi lagta kabhi dobara phir aayega duniya mein...treasure hai treasure ye
Iss treasure me hai pressure and pleasure..😆
Ejaz telling Abhinav: Kavita show k lye achi thi
BB be like: Zor zor say sab ko scheme batado
Originally posted by: Armu4eva
Rahul ko kya hua tha Shark task me yaar??? Am confused? He has been sulking ever since
Boat me uthte time chot lagi thi aur niche utar gaya
BB also said aapne koshish bhi nai kiya
Manu kya sahi bola Jas ke bareme🥳
Originally posted by: Chingaari
Rakhi jaisa piece mujhe nahi lagta kabhi dobara phir aayega duniya mein...treasure hai treasure ye
I can never forget her "Oh Jejus" and her feelings of getting confused between Abhishek and Amit Sadh😆BB1 was such a gem
Chulbule Rahul ke sth Rakhi manaegi entertainment Vali Suhaag Raat 😆
Rakhi ke one liners ke aage hum sab sasta commenters hai😆
Originally posted by: Soanz.19
I can never forget her "Oh Jejus" and her feelings of getting confused between Abhishek and Amit Sadh😆BB1 was such a gem
I missed bb 1 ...lekin iske swayamvar ka ratta maara tha maine😆..kya bhayankar overacting karti thi