tussi ja rhe hoπtussi na jaoπ€ͺπ€£
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
tussi ja rhe hoπtussi na jaoπ€ͺπ€£
Originally posted by: SilentEyes7
Good...ππΌ
Thanks for the concern Nishu ππ»ππ»
Originally posted by: IVZMB7LQQFOWOA3O
Judi itni jaldi nahi sudharegi...
Kuch bada hoga dekhna uski badmshiyo ki wajah se
of course!
ab virendar and purvi ki beech ki scenes toh juhi ki vajah se hi aa rahe hain so itne jaldi usse sudharne nahi denge π
Originally posted by: SilentEyes7
Toh bohot der ho jayegi...
Shayad yaaar
Iβm going nuts here and hope I donβt get a headache here
U had lunch?
π€£π€£
main boli hu

Oh my my my π€£π€£π€£
I saw the account but I didnβt view the pic as I was traveling that time
Originally posted by: scorp1AN
yup!
and main toh confused thi ki bina kuch kiya hi main title mein kyun latki huyi huπ€£π€£
tujhe drag kia gaya tha uss dinπ€£
bin bulaye baarati type hogaya tere saath.....kia unhone fhal mila tujheπ€ͺπ€£
Originally posted by: RaindropsNRoses
marne ka irada h kya mujheπ€£
Nehi nehi nehi...π€£
Bye alu...