I am spying on her, Afifa. 🤣🤣 No one can forget that Sumati-kaka story. Now she is taking place of sumati, najar toh kaka pe hi jayegi 🤣🤣.
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
I am spying on her, Afifa. 🤣🤣 No one can forget that Sumati-kaka story. Now she is taking place of sumati, najar toh kaka pe hi jayegi 🤣🤣.
Originally posted by: ..RiMi..
Ani was in pink shirt with silver coat ☺️
Hayeee ☺️
Par pura epi ke baare mein puchAta mein 🤪🤣
tumko hum himalaya se bhi bohot upaaaar pohcha denge😊
Originally posted by: Midnight_Sun1
I am spying on her, Afifa. 🤣🤣 No one can forget that Sumati-kaka story. Now she is taking place of sumati, najar toh kaka pe hi jayegi 🤣🤣.
that story is for sumati and kaka.
i am munia.
i will adopt bon as munia the new mummy 😎and ask ani to call me munia only because i am too young to be his mother in law 🤪
kaka is 45, he has the same age as my mother woh mere bhi mummy huye.... 🤪
tum stalker
abhi sumati se pehle main kisi aurko marrne ki soch rahi hoon😳
Sablog dekho ye mujhe dhamki de rahi hai..
humne tumhara naam liya kya?!😲Originally posted by: Scarlett_15
Sablog dekho ye mujhe dhamki de rahi hai..
chor k mann main humesha police ka darr rehta hain...😎
Originally posted by: Midnight_Sun1
I am spying on her, Afifa. 🤣🤣 No one can forget that Sumati-kaka story. Now she is taking place of sumati, najar toh kaka pe hi jayegi 🤣🤣.
🤣🤣
tumko hum himalaya se bhi bohot upaaaar pohcha denge😊
💔💔
humne tumhara naam liya kya?!😲
chor k mann main humesha police ka darr rehta hain...😎
Khud maarne aur kidnapping ki baat karti ho aur humko police ki dhamki deti ho..
How is this one? 😳
