Originally posted by: SilentEyes7
Hn yr...😭
Its okay dont cry :)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SilentEyes7
Hn yr...😭
Its okay dont cry :)
Originally posted by: AppleOfEye
aur hum safed billi kehke bulate the ek ladki ko🤣🤣
sab School College mei aise kuch surname wale rehte hi hai😆
Kmini 🤣🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
I’m a Catholic so I enjoy life also - just saying ✌🏼
I’m a non vegetarian
How about u? And what was Mani?
Mani veg hai...
Mein non veg...
Originally posted by: EmeraldPrincess
yaha p kuch time se bf ka matlab breakfast ho gaya hai🤣
subah subah nisha and soni puchte hain bf ho gaya?
🤣🤣
🤣🤣🤣 haan bf ka bahut sare full forms hai
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 arey she always say she is straight but she says she doesnt like any boys🤣
to kya hua yaar, even I don't like boys, but iska matlab ye nahi hai that I am interested in girls🤣🤣
Originally posted by: 5JTDBVIZW7S2IQ6V
pure veg...
Main bhi yahi guess kr rahi thi
Originally posted by: EmeraldPrincess
baste?😳
tujhe baste kyu samajhne hain? wo bhi koi samajhne ki cheez hai?
Baste means 🤔
omg🤣🤣🤣mujhe ye pata nahi thaOriginally posted by: EmeraldPrincess
yaha p kuch time se bf ka matlab breakfast ho gaya hai🤣
subah subah nisha and soni puchte hain bf ho gaya?
🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Its okay dont cry :)
Meri 4 teeth nehi hai...😅😅😅
Originally posted by: EmeraldPrincess
to kya hua yaar, even I don't like boys, but iska matlab ye nahi hai that I am interested in girls🤣🤣
🤣🤣 haan haan but all time she says straight straight toh kabhi kabhi rishi doubt karti hai🤣