Originally posted by: EmeraldPrincess
boss was like- are koi to yaad dilao main chalta kaise thaπ€£
Kya facepalm moment hoga jab Riddhu ko pta chalega ye boss hainπ€£π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
boss was like- are koi to yaad dilao main chalta kaise thaπ€£
Kya facepalm moment hoga jab Riddhu ko pta chalega ye boss hainπ€£π€£
Shadi ki jode mein riddhu...
Ishani phirse start ho geyi...
Dadi divorce paper phad Di...
Dadi rocked gharwale shocked...
Originally posted by: -Ayushi-
Kya facepalm moment hoga jab Riddhu ko pta chalega ye boss hainπ€£π€£
Bacchi shocked ho jayegi...
Phir usse jute se maregi...
Hi Amekha, Ayushi this sideπ€
Sahi baat and he even seemed impressed ki biwi janti hai mujheπ€£
Originally posted by: Sunshine_nino
Pehle Ishani gapti thi about her bhai's "dangerous love".
Ab Angre bhi bol rha hai about his boss's " Deewangi "
Makers!!!!! Sirf aise bluff maaroge ya kabhi dikhaoge bhi Vansh ka "Dangerous Ishq"??! π
Even I was like what love are you talking about? There has never been such a scene π€
Kal ka episode jaldi dedo voot bhaiya
Originally posted by: Sunshine_nino
Pehle Ishani gapti thi about her bhai's "dangerous love".
Ab Angre bhi bol rha hai about his boss's " Deewangi "
Makers!!!!! Sirf aise bluff maaroge ya kabhi dikhaoge bhi Vansh ka "Dangerous Ishq"??! π
CVs need to show that dangerous ishq, they just deliver dialogues, its high time we see his junnon
Haan maza ayegaπ€ͺ
Dadi - yeh ghar hain...yeh R ka ghar hai
Dadi asked RiAnsh/RiHaan to give their relationship another chance and forget everythg behind and mive ahead in their relationship
Riste kagoze nehi bante na kagoze se tut te hai...