Originally posted by: dipali13
Kaisa swaggart pasand hai aap ko? Swag ka ya apni riyasat mai vapas aneka?
😆😆 dii waah
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: dipali13
Kaisa swaggart pasand hai aap ko? Swag ka ya apni riyasat mai vapas aneka?
😆😆 dii waah
Jaldi mein ta🤣🤣 bus first wala chipkaya
Itna bhi jaldi kya thi 😂😂
Hello girls 🤗
Hope all is well.
Originally posted by: dusk2dawn
Riyasat mein swag se wapas aane ka...😉😎😆
Oho 😎 waah kya bola hai
Originally posted by: RishiGirl
Itna bhi jaldi kya thi 😂😂
Phir Se woh gayab hogaya toh, iss liye jaldi reply karna tha🤣
Indra di🤗
We missed u! How r u? Why u come so less now :(
Originally posted by: SoniRSippu21
Keep it coming RHB😆 the tweets
I’m a one man woman
Hellloo Indra 🤗
Indra we are waiting on our queen🤗
Originally posted by: RishiGirl
I’m a one man woman
Okay okay, keep posting tweets varsha😛