Originally posted by: dusk2dawn
yeah she looked much different. abhi pata nahi meri aankho ne sahi dekha ki nahi ki yeh wohi hai..😆
Chalo chadoo, emotion mein jaate hai sirat mein nahi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
yeah she looked much different. abhi pata nahi meri aankho ne sahi dekha ki nahi ki yeh wohi hai..😆
Chalo chadoo, emotion mein jaate hai sirat mein nahi😆
Originally posted by: dusk2dawn
I know,.. handsome patients yahaan kahaan,,
woh India mein aate the.,..🤣
Yaha toh pura langore he aata hai na🤣
Originally posted by: dusk2dawn
yeah now no man attracts me..🤣
not even george clooney, brad pitt or tom cruise.. n enrique par dil aata tha abhi woh bhi nahi...🤣
Hayeeee wife ho toh aap jaisi, jiju is lucky😆
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 sahi hai, mein toh jayaji or aluu ka hi paste karti hoon. Mujhe bahut funny lagta hai woh dono gif
Jaldi mein ta🤣🤣 bus first wala chipkaya
Yaha toh pura langore he aata hai na🤣
haan chalo abhi mere wale langoor erm mere angoor I mean pati ka bulaawa aa gaya...
I will see you all later after reaching home...🤗
Originally posted by: dusk2dawn
yeah now no man attracts me..🤣
not even george clooney, brad pitt or tom cruise.. n enrique par dil aata tha abhi woh bhi nahi...🤣
Haan bus alone enjoy karne ka🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
haan chalo abhi mere wale langoor erm mere angoor I mean pati ka bulaawa aa gaya...
I will see you all later after reaching home...🤗
😆 cya Darshi🤗
Originally posted by: dusk2dawn
ahha naya cc bhi aa gaya.. main late ho gayi.,..
swagat nahi karoge humaara??😆
😜😂😂😂
Jaldi mein ta🤣🤣 bus first wala chipkaya
😆😆 emotions mayne rakhta hai haina 😛
Hansome hai kya🤣
😂😂😂