Ibut is Riddhu wearing MS and Sindoor ????
I don't think so π€
Last time ms basketball scene ke time dikha tha.. shayad riddhima ne ms pehenna chod diya wapas se π΅
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
Ibut is Riddhu wearing MS and Sindoor ????
I don't think so π€
Last time ms basketball scene ke time dikha tha.. shayad riddhima ne ms pehenna chod diya wapas se π΅
Originally posted by: captain_waffle
Why is she giving Vansh these closed up till neck outfits. It gives out Vicar/Bishop vibes.
sbko aise hi diye hain, thand hai naπ€£
usme nahi likh sakti itne serious os pe ye kaise likhu?π€ͺ
Can they conceive after the baby shower plzzzz 
π
Snowball kab aayenge? Ab toh winter bhi start ho gayi βΊοΈ
Originally posted by: veil_of_roses
Nope.. I checked all Hellyβs pics π€£π€£π€£π€£ no mS in neck or hand
Hmmm aisa kyun?????π
Can they conceive after the baby shower plzzzz
Ye toh bas OS mein possible hai abhi
Originally posted by: EmeraldPrincess
sbko aise hi diye hain, thand hai naπ€£
Thand aur mumbai meinπ€£π€£π€£π€£
Rrahul to kashmir se hai.. bichara garmi se pareshan hoga aur bachchi AMD se usse thand lag rahi hogi...π€£π€£π€£
Originally posted by: merryyura
I
I don't think so π€
Last time ms basketball scene ke time dikha tha.. shayad riddhima ne ms pehenna chod diya wapas se π΅
yeh kya chakkaar hain yaar
Originally posted by: EmeraldPrincess
usme nahi likh sakti itne serious os pe ye kaise likhu?π€ͺ
End mein likh denaπ€ͺ