π€£π€£π€£π€£π€£Originally posted by: AppleOfEye
https://twitter.com/sumitofficialrs/status/1333749279748366336?s=21
Nasha limit mei karna chahiye yaarπ€ͺπ€£π€£π€£π€£
Pet phat jayega has has ke mera
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
π€£π€£π€£π€£π€£Originally posted by: AppleOfEye
https://twitter.com/sumitofficialrs/status/1333749279748366336?s=21
Nasha limit mei karna chahiye yaarπ€ͺπ€£π€£π€£π€£
Pet phat jayega has has ke mera
Uska muh sirf Ridz ke liye khulta hai ,and mauka Achaa tha finally usko jo chahiye tha woh ho raha tha
Hello Nisha, Neha, Manisha, Arya, Mariya and all who r present here
π€
Originally posted by: SilentEyes7
Ye shadi ki dress nehi ho sakti...
Vihaan ki muh dikhayi hogi be π€£
Originally posted by: Manisha_IF
shaadi ke liye wo mana nahi kar sakti thi kya ?
Par haa bol diya...
Mujhe bada gussa aata hai dadi aur ridhu dono pe...
same, bas dono ko vansh pe haq chalana hota hai, baaki kisi ke saamne munh nahi khulta
Matlab hadh hogayi ye toπ€ͺπ€£π€£π€£
Originally posted by: AppleOfEye
https://twitter.com/sumitofficialrs/status/1333749279748366336?s=21
Nasha limit mei karna chahiye yaarπ€ͺπ€£π€£π€£π€£
Last time maine ye share kiya tha and gaali padi thi for polluting people's eyesπ€ͺπ€£
Originally posted by: Manisha_IF
shaadi ke liye wo mana nahi kar sakti thi kya ?
Par haa bol diya...
Mujhe bada gussa aata hai dadi aur ridhu dono pe...
I agree ππΌ
Wo zyada ho gaya tha
Originally posted by: SilentEyes7
Ye voot keu de nehi rahe...π
abe mujhe kaise pata hoga?π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
jbse siggy change ki hai tabse hi ye dp hai
IF khud change Kar Di...π€£