Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/meghma11/status/1334032953555386369?s=20
Ye vansh 2.0 h ya riddhu 2.0π€£
Vansh 2.0 is Riddhu 1.0 π€ͺ
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/meghma11/status/1334032953555386369?s=20
Ye vansh 2.0 h ya riddhu 2.0π€£
Vansh 2.0 is Riddhu 1.0 π€ͺ
Ye daadi kuch ZYAAADAA hi achi nahi ban rahi thi aaj????? Mujhe ab unpe doubt horaha hai, riddhu k time v ko nahi roka but AnuBir k time roka
okay, makes senseπ€£
Dono karloπ€£π€£
Ye daadi kuch ZYAAADAA hi achi nahi ban rahi thi aaj????? Mujhe ab unpe doubt horaha hai, riddhu k time v ko nahi roka but AnuBir k time roka
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
sahin haiπ kuch baato me humari riddhu dhakkan ki dhakkan hi rahegiπ€£
Wow nice siggy...
ohhh maine wo fast forward karke dekhaπOriginally posted by: EmeraldPrincess
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
Originally posted by: EmeraldPrincess
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
Sahi yr nehu...