Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/meghma11/status/1334032953555386369?s=20
Ye vansh 2.0 h ya riddhu 2.0π€£
Vansh 2.0 is Riddhu 1.0 π€ͺ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/meghma11/status/1334032953555386369?s=20
Ye vansh 2.0 h ya riddhu 2.0π€£
Vansh 2.0 is Riddhu 1.0 π€ͺ
Ye daadi kuch ZYAAADAA hi achi nahi ban rahi thi aaj????? Mujhe ab unpe doubt horaha hai, riddhu k time v ko nahi roka but AnuBir k time roka
okay, makes senseπ€£
Dono karloπ€£π€£
Ye daadi kuch ZYAAADAA hi achi nahi ban rahi thi aaj????? Mujhe ab unpe doubt horaha hai, riddhu k time v ko nahi roka but AnuBir k time roka
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
sahin haiπ kuch baato me humari riddhu dhakkan ki dhakkan hi rahegiπ€£
Wow nice siggy...
ohhh maine wo fast forward karke dekhaπOriginally posted by: EmeraldPrincess
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
Originally posted by: EmeraldPrincess
are riddhu ke time bhi roka tha, bohot samjhaya tha, but V ne emotion card khelkar dadi ko hi fail kar diya.
and AnuBir ko ghar mein dadi ke kehne pe nahi roka usne, vo rokna chahta tha isliye rokaπ
Sahi yr nehu...