Vihaan's face gestures/expression are just βΊοΈ
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Vihaan's face gestures/expression are just βΊοΈ
Originally posted by: NewAccount
I can feel for him. Itne din bad pura bed mila bechare ko
Boss pure 40 din tabele me rhe...
Biwi ek din kya rahi..usse sehan nhi hua..π
Itneeeeeeee din baad finally pura room pe akele raaz karne ka mauka mila boss ko. Khushi toh hogi hi na π€£
Aap sofa bhul gaye. Being a tall person I can feel his pain. Bas uss sofa ko dekh k hi mere neck pain start ho jati thi. Aur woh bechare ka ek zamana uss pe chala gaya.Originally posted by: Tejaswini240896
Boss pure 40 din tabele me rhe...
Biwi ek din kya rahi..usse sehan nhi hua..π
Originally posted by: merryyura
Itneeeeeeee din baad finally pura room pe akele raaz karne ka mauka mila boss ko. Khushi toh hogi hi na π€£
Poinyπ€£
1 din ki bachelor wali life hai fir biwi aa jayegiπ€ͺ
Originally posted by: Tejaswini240896
Vihaan's face gestures/expression are just βΊοΈ
Inn gestures pe marjawan
I just want to see the faces of those people who said "Rrahul can't act"
Originally posted by: kuhelidebbarma
I just want to see the faces of those people who said "Rrahul can't act"
Their faces would be like K ka fave when he saw Vansh again
For me the best part of the Episode was when Ridhhima was beating Vihaan with trayπ€£
I hope aise nok jhok aur mile
Exactlyπ€£