Originally posted by: SoniRSippu21
Haan anyways i hope Aryan ko iss track mein aacha use kare
Hmmm...
Aryan ka dimag kab ayega or oh usse use kab karega...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan anyways i hope Aryan ko iss track mein aacha use kare
Hmmm...
Aryan ka dimag kab ayega or oh usse use kab karega...
Originally posted by: SilentEyes7
Jaldi kar mujhe sunna hai...
Neha kaand k bina thoda hazam nehi hota...π€£
Yeh toh mein mariyaa ko bolti hoon
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan exactly and aisa? Unse nahi banti jinhone invitation di?
Meri toh meri mamaji & masiji Ki family ko chor k kise bhi nehi banti...
Sahi kaha ekdumπ
Originally posted by: SilentEyes7
Meri toh meri mamaji & masiji Ki family ko chor k kise bhi nehi banti...
Haan same here, meri srif meri mom ke side like mama n 5 maasi ki families se banti hai.
Nehi mein kaise mein toh kaand hi nehi karti...
Originally posted by: SilentEyes7
Nehi mein kaise mein toh kaand hi nehi karti...
ππ then kaun? Shivi?
Originally posted by: SoniRSippu21
Yeh toh mein mariyaa ko bolti hoon
Dono equal hai yr...
Dono hi kaand ka pitara hai...
Ab roz ate rehna...
Bohot maza ati hai...
Welcome to the pagalpanti express...