From the LF it seems
Abhinav is evicted
https://twitter.com/realkhabri2/status/1333817031842414593?s=20
So I predicted the task right from that boat photo 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
From the LF it seems
Abhinav is evicted
https://twitter.com/realkhabri2/status/1333817031842414593?s=20
So I predicted the task right from that boat photo 😆
Arey bhai guroor hai toh hai guroor. Immunity stone aise bhi shuru se free main mil raha hai. No one has earned it properly by their hard work.
Aijaz is smart to know ke nikki twist karegi uski baat ko...hamesha aamne saamne baat karwa leta hai
Aijaz in chhappan tikli mode
Yeh aaj full on bitching mode mai hai..Originally posted by: Deadinside
Aur fir baad main rone wala emotional dhong karegi.
Immunity stone milne k baad Eijaz aaj form mai aa gaya hai.. He is not letting go ths topic .. woh confront kar raha hai peheli baar sab 😂
Shehzaad toh chala gaya bas uss ka " kooh kooh " abhi bhi chal raha hai 😂😂
Eijaz asks Jas the matter... She says..
Nikki comes and Eijaz discusses with her in front of Jas...
says poked so he takes a stand..
us din bhi agaya tha batwara task ma peeche peeche ma agaya main bataonga pora sach lmaoOriginally posted by: Chingaari
Aijaz is smart to know ke nikki twist karegi uski baat ko...hamesha aamne saamne baat karwa leta hai
I don't get what Eijaz is doing. 🤔
Jas ka masla hai kya?😆
Eijaaz kuch bhi bole isko kyu lagta hai ke uske liye bola hai.........zyaada hi important samajhti hai khud ko😆
Chicha ne responsibility le rakhi hain sab ko samjhane ki. Shehzaad, Jaan...sab ko!